मेरे राजदार समर्थक मित्र बनने का शुक्रिया

मेरी रचनाएं


गुरुवार, 29 सितंबर 2011

शुभकामनाएं सन्देश.....

आप सभी ब्लागर मित्रों को माता कौशलेश्वरी के पावन धारा 
पर हो रहे इस पावन बेला "नवरात्रि" पर्व की हार्दिक शुभ कामनाएं 
हमारी यही प्रार्थना है की माता रानी की कृपा से आप और आपके 
परिवार में हमेशा खुशियाँ बनी रही साथ ही साथ आप सभी को आने वाले 
पर्व "दशहरा" की भी अग्रिम शुभकामनाएं 
१. जय माता दी "जय माँ कौशलेश्वरी"
२.मेरी धरमपत्नी एवं माता जी 

नीलकमल वैष्णव"अनीश"

8 टिप्पणियाँ:

Unknown ने कहा…

शुभकामनाएं.

virendra sharma ने कहा…

बधाई आपको भी नवरात्र और इस पर्व मॉस की .

Rakesh Kumar ने कहा…

आपको भी बहुत बहुत बधाई एवं शुभकामनाएँ.

मेरे ब्लॉग पर आपका स्वागत है.

अनुपमा पाठक ने कहा…

नवरात्र की शुभकामनाएं!

S.N SHUKLA ने कहा…

aapako bhee navratri kee mangalkaamnayen.


कृपया मेरे ब्लॉग पर भी पधारें

Dr Varsha Singh ने कहा…

नवरात्रि की आपको सपरिवार हार्दिक शुभकामनाएं।

prerna argal ने कहा…

आपकी पोस्ट ब्लोगर्स मीट वीकली (११) के मंच पर प्रस्तुत की गई है /आप आइये और अपने विचारों से हमें अवगत कराइये/आप इसी तरह मेहनत और लगन से हिंदी की सेवा करते रहें यही कामना है /आपका
ब्लोगर्स मीट वीकली
के मंच पर स्वागत है /जरुर पधारें /

36solutions ने कहा…

जय जय दाई कोसलेश्‍वरी. बड़ जब्‍बर काम करत हावव नीलकमल भाई आप मन, छत्‍तीसगढ़ के गांव गांव ले ब्‍लॉग लिखे जावत हे ये हमर बड़ आनंद के बात आय. जय छत्‍तीसगढ़, जय छत्‍तीसगढ़ी, देश भाषा - लोक भाषा, लोक भाषा - हमर छत्‍तीसगढ़ी.


भाई ये ब्‍लॉग अड़बड़ गरू हो गे हावय, जरूरी समान ला राखव, बाकी ला दूसर जघा टांग दव.

एक टिप्पणी भेजें

आप अपने बहुमूल्य शब्दों से इसको और सुसज्जित करें
धन्यवाद